रिलायंस की सालाना आम बैठक में Jio Phone 2 को लॉन्च किया गया है इसमें बताया गया है की यह फीचर फ़ोन बीते साल जुलाई में लॉन्च किये गए JIO का अपग्रेड है। नए फ़ोन को डिज़ाइन व स्पेसिफिकेशन के लिहाज से इसे अपग्रेड किया गया है जिओ फ़ोन 2 फीचर में भी WhatsApp, Facebook, Youtube, जैसे App उपलब्ध होंगे और अच्छे से काम करेंगे। ये एप्प 15 अगस्त से सभी जिओ फ़ोन यूजर के लिए भी उपलब्ध होंगे। बताया गया है की जिओ फ़ोन 2 का डिज़ाइन BlackBerry से काफी अच्छा किया गया है। व इसमें क़्वर्टी कीपैड दिया गया है। बताया गया है की मार्किट में Jio phone और Jio phone 2 एक साथ बिकते रहेंगे।


खास बाते।


  • जिओ फ़ोन 2 को भारतीय मार्किट में 15 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा ।
  • जिओ फ़ोन 2 की कीमत 2,999 रूपये की होगी । 
  • जिओ फ़ोन 2  डिजाइनिंग  BlackBerry से काफी मिलती झुलती है।

Jio Phone 2 की भारत में कीमत और Lounch होने की तारीख। 

जैसे की हमने आपको बताया है जिओ फ़ोन 2 Indian Market में 15 अगस्त से उपलब्ध कराया जायगा और इसकी कीमत 2,999 रूपये होगी रिलायंस कंपनी के owner मुकेश अम्बानी ने एलान किया है की 21 जुलाई से ग्राहक Jio phone monsoon hungama का ऑफर का फायदा पा सकते है जिसमे जिसमे पुराने फीचर फ़ोन को Exchange करके मात्र 500 रूपये में जिओ फ़ोन 2 ख़रीदा जा सकता है। 

Jio Phone 2 Full Sepecifications 

Jio phone 2  एक ड्यूल सिम {नैनो} स्मार्ट फ़ोन है इसमें 2.4 इंच का क्यूवीजीए डिस्प्ले है यह कई एप्प्स पर चलता है इसमें 512MB RAM है  और इनबिल्ड स्टोरेज 4 GB है और जरुरत पड़ने पर यूजर 128 GB तक का माइक्रो SD CARD use कर सकते है इस फ़ोन में 2 Mega Pixel का रियल Camera है और एक वीजीए Front कैमरा है इसकी बैटरी 2000 mAH की है कनेक्टिविटी Features में VOLT, WI-FI, NFC, GPS, Bluetooth, और FM रेडियो भी उपलब्ध है  क़्वार्टी कीबोर्ड के आलावा JIO Phone 2 में फॉर वे नेविगेशन Key है इसमें जिओ फ़ोन की तरह इसमें वॉयस कमांड के लिए एक अलग बटन add किया गया है।

बता दे की जिओ फ़ोन ने हाल ही में Google Assistant को पेश किया गया था अब JIo फ़ोन में user WhatsApp, Facebook, YouTube का भी मजा ले पायंगे।


दोस्तों अगर आपको मेरी यह पोस्ट पसंद आयी हो तो प्लीज इसे अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर जरूर shere करे और साथ ही हमारे ब्लॉग के newsletter को subscribe करे। और अगर आपको हमसे कुछ पूछना है तो निचे कमेन्ट जरूर करे। धन्यवाद